कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा का पुतला

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 10:38 AM (IST)

देहरादून: कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने लगातार बढ़ती महंगाई एवं रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर पूर्व महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में एस्लेहॉल चौक पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

इस अवसर पर लाल चंद शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा पैट्रोलियम पदार्थों एवं रसोई गैस के दामों में लगातार की जा रही वृद्धि के कारण रसोई गैस और पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है, जिससे गरीब उपभोक्ता पर महंगाई का बोझ बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पैट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में भारी गिरावट होने के बावजूद केन्द्र सरकार रसोई गैस के सिलैंडरों तथा पैट्रोलियम पदार्थों की कीमत बढ़ाकर गरीब आदमी के पेट पर लात मारने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि रसोई गैस व पैट्रोल-डीजल के दाम में विगत 3 साल में केन्द्र सरकार द्वारा दोगुने से अधिक की वृद्धि करने पर लोग मौन हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव प्रचार दौरान देश की जनता से पैट्रोलियम पदार्थों के दाम कम करने के साथ-साथ महंगाई कम करने का वायदा किया था, परंतु उसके विपरीत महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है तथा आम आदमी महंगाई से त्रस्त है तथा उसका जीना दूभर हो चुका है। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार, पार्षद अशोक कोहली, प्रदेश सचिव दीप बोहरा, प्रदेश सचिव भरत शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान कांग्रेस राजेश शर्मा आदि अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।