थाने तक पहुंचा मोदी आरती को लेकर उठा विवाद, कांग्रेस ने BJP के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 10:43 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आरती को लेकर उठा विवाद पुलिस थाने तक पहुंच चुका है। कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ देहरादून कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं इस आरती को डॉ. रेनू पंत ने लिखा था। यह रेनू पंत कौन हैं, इसका अभी तक किसी को पता नहीं चल रहा है।

धन सिंह रावत ने लॉन्च की थी मोदी आरती
आरती उस समय लांच कर दी गई थी जब जब भाजपा के विधायक गणेश जोशी ने एक कार्यक्रम रखा था। कार्यक्रम में राज्य के सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत मौजूद थे। उसी समय कार्यकर्ताओं के कहने पर धन सिंह रावत ने मोदी की आरती लॉन्च कर दी थी। उस समय से कांग्रेस, मंत्री और भाजपा के पीछे पड़ी हुई है।
PunjabKesari
कांग्रेस ने इसे सनातन धर्म का बताया अपमान
वहीं उत्तराखंड महिला कांग्रेस की देहरादून महानगर इकाई ने भाजपा के खिलाफ देहरादून कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि हाल ही में भाजपा ने दुर्गा आरती से छेड़छाड़ करते हुए पीएम मोदी की एक आरती बनाई है, जो राज्य सरकार के एक मंत्री और विधायक द्वारा लॉन्च की गई है। महिला कांग्रेस ने इसे सनातन धर्म और देवी देवताओं का अपमान बताते हुए दोषियों के खिलाफ करवाई की मांग की है।
PunjabKesari
पुलिस ने अभी नहीं किया मुकदमा दर्ज
बता दें कि तहरीर में महिला महानगर कांग्रेस की अध्यक्ष कमलेश रमन आदि के हस्ताक्षर हैं। पुलिस की ओर से अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस के द्वारा जांच करने की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static