उत्तराखंड में 15 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 126

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 11:36 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। राज्य में 15 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 126 हो गई है। वहीं इनमें से 53 मरीज स्वस्थ होकर घर भी जा चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले मिले हैं। संक्रमित मामलों में टिहरी में 5, उत्तरकाशी में 2, अल्मोड़ा और हरिद्वार में 1-1, ऊधमसिंह नगर में 4, नैनीताल जिले में 2 संक्रमित मरीज मिले हैं। उत्तरकाशी में 32 वर्षीय संक्रमित युवक वीरपुर डुंडा का रहने वाला है और कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटा था। वहीं जिले में मुंबई से लौटे 29 वर्षीय युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। बता दें कि टिहरी में मिले सभी 5 संक्रमित मुंबई से लौटे हैं। हरिद्वार जिले में रुड़की के महानपुर निवासी 38 वर्षीय व्यक्ति मुंबई से आया था।

वहीं ग्रीन जोन में शामिल किए गए हरिद्वार जिले में 32 दिन के बाद कोरोना का मामला सामने आया है। ऊधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर निवासी 29 वर्षीय युवक, किच्छा निवासी 35 वर्षीय और जसपुर में 21 साल के 2 युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये चारों संक्रमित मरीज गुरुग्राम, मुंबई और गुजरात से लौटे थे। अल्मोड़ा के रानीखेत में 19 वर्षीय युवक और नैनीताल जिले में 29 वर्षीय युवती और 21 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static