CPI कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में किया प्रदर्शन, JIO के फोन-सिम कार्ड को लगाई आग

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 05:30 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) के कार्यकर्ताओं ने किसान संगठनों के राष्ट्रीय आह्वान पर सोमवार को रिलायंस जियो मोबाइल फोन और सिम कार्ड को आग के हवाले कर जोरदार प्रदर्शन किया।

नैनीताल जिले में बिन्दुखत्ता के कार रोड चौराहा पर पूर्वाह्न लगभग ग्यारह बजे एकत्रित हुए भाकपा(माले) कार्यकर्ताओं ने ‘अम्बानी-अडानी राज नहीं चलेगा' के नारे लगाए और उघोगपति गौतम अडानी और मुकेश अंबानी की कंपनियों के उत्पादों का बहिष्कार करने का भी फैसला लिया। भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने जियो मोबाइल फोन और उनकी सिम को आग के हवाले कर जोरदार प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर भाकपा (माले) के राज्य सचिव कामरेड राजा बहुगुणा ने एकत्रित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित में नहीं बल्कि अडानी और अंबानी जैसे कॉरपोरेट घरानों के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी राज अडानी-अंबानी राज में तब्दील हो चुका है और तीनों ही कृषि सुधार कानून किसानों के खिलाफ और कॉरपोरेट के फायदे के लिए बनाए गए हैं। कार्यक्रम में यह भी तय किया गया कि किसानों के हितों से जुड़े प्रश्नों पर केंद्र सरकार के हठी रवैये के खिलाफ 27 दिसंबर को हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में किसानों का एक धरना आयोजित किया जाएगा।

इस दौरान इन्द्रेश मैखुरी, बहादुर सिंह जंगी, श्रीकांत, डा.कैलाश पांडेय, ललित मटियाली, विमला रौंथाण, अंकित, पुष्कर दुबड़िया, किशन बघरी, राजेन्द्र शाह, नैन सिंह कोरंगा, धीरज कुमार, स्वरूप सिंह दानू, आनंद दानू, हरीश टम्टा, रघुवीर प्रसाद टम्टा, त्रिलोक सिंह दानू, प्रोनोबेस करमाकर, खीम सिंह, वीरेन्द्र मेहरा आदि शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static