रोहित शेखर हत्याकांड: क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 06:05 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे के मौत मामले में दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पत्नी अपूर्वा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। वहीं अपूर्वा 2 महीने से अधिक समय से तिहाड़ जेल में बंद है।

जानकारी के अनुसार, चार्जशीट दाखिल करने को लेकर सरकारी वकील और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मंजूरी मिल चुकी थी। दिल्ली क्राइम ब्रांच के द्वारा इसकी तैयारी भी कर ली गई थी। इसी के चलते गुरुवार को क्राइम ब्रांच के द्वारा अपूर्वा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई। वहीं रोहित शेखर हत्याकांड में रोहित के खास दोस्त भी मुख्य गवाह बनेंगे। वह रोहित के दोस्त होने के साथ-साथ पेशे से वकील भी हैं।

पुलिस का कहना है कि उसके पास इस बात के पूरे सबूत हैं कि हत्या से काफी पहले रोहित ने इस वकील को फोन करके इस बात का जिक्र किया था। उसने दोस्त को बताया था कि पत्नी अपूर्वा के साथ उसकी अनबन थी। इस वकील के साथ रोहित शेखर की गहरी दोस्ती थी। रोहित शेखर हत्याकांड की जांच में पुलिस को नौकरों ने ही सबसे पहले बताया था कि पति-पत्नी में इस कदर अनबन थी कि दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे। इसी के चलते नौकर भी मामले में गवाह बनेंगे।

बता दें कि पत्नी अपूर्वा पर आरोप है कि 15-16 अप्रैल की रात को उसने रोहित का गला दबाकर और मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या कर दी थी। शराब के नशे में होने के कारण रोहित अपूर्वा से अपना बचाव नहीं कर सका थीा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static