क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने रोहित शेखर की पत्नी से 8 घंटे तक की पूछताछ, किए ये सवाल

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 11:20 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी की पोस्टमाटर्म रिपोर्ट में अप्राकृतिक मौत का खुलासा होने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच उनके घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने उनकी पत्नी और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शेखर की पत्नी अपूर्वा से 8 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। उन्होंने कहा कि अपूर्वा से डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके आवास में उनके प्रवेश, उनकी दिनचर्या के बारे में पूछताछ की गई। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच ने यह भी पूछा कि उन्होंने दिन में क्या किया और यह कि उन्हें तब अजीब क्यों नहीं लगा जब शेखर पूरे दिन सोते रहे।

शेखर के रिश्तेदार राजीव और उनकी पत्नी कुमकुम से भी मामले में पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि रोहित शेखर के फोन से कुमकुम को कम से कम 5-6 फोन किए गए। उन्होंने कहा कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शेखर ने इतनी रात में उससे सम्पर्क क्यों किया। पड़ोसियों ने दावा करते हुए कहा कि दंपती के बीच अक्सर झगड़े होते थे और पिछले महीने ही उनमें से एक ने पीसीआर कॉल की थी।

वहीं शेखर के भाई सिद्धार्थ और घरेलू सहायकों मार्था और गोलू से भी पूछताछ की गई क्योंकि वह भी शेखर की मृत्यु के समय आवास में मौजूद थे। अधिकारियों को संदेह है कि हत्या में कोई भीतर का ही व्यक्ति शामिल है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के कुछ घंटे बाद हत्या का मामला दर्ज किया था, जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत गला घोंटे जाने के चलते सांस रुकने की वजह से हुई थी।

 

Nitika