कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच देहरादून में 6 मई तक बढ़ाया गया Curfew

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 10:24 PM (IST)

 

देहरादूनः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के प्रकोप को रोकने के लिए देहरादून जिले के कई हिस्सों में पिछले एक सप्ताह से लागू कर्फ्यू को अब छह मई तक बढ़ा दिया गया है।
PunjabKesari
देहरादून में 26 अप्रैल की शाम सात बजे से तीन मई की सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था जो अब छह मई शाम पांच बजे तक लागू रहेगा। देहरादून के जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा इस संबंध में जारी आदेश में कहा गया है कि इस अवधि के दौरान जिले के नगर निगम ऋषिकेश, देहरादून एवं छावनी परिषद गढी कैंट और क्लेमेंटाउन, नगर पालिका परिषद डोइवाला, विकासनगर, मसूरी एवं हरबर्टपुर में पूर्णतः कोरोना कर्फ्यू रहेगा। आदेश के अनुसार, इस दौरान सार्वजनिक एवं निजी वाहनों की आवाजाही पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगी। इस अवधि में फल, सब्जी, डेयर तथा राशन की दुकानें दोपहर 12 बजे तक ही खुलेंगी। हालांकि, पेट्रोल पंप व गैस आपूर्ति और दवा की दुकानें पूरे समय खुलेंगी।

बता दें कि देश के अन्य हिस्सों की तरह उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और प्रदेश की राजधानी कोविड मामलों में लगातार शीर्ष पर बनी हुई है । प्रदेश में रविवार को 5606 नए मामलों में महामारी की पुष्टि हुई जिनमें से लगभग 46 प्रतिशत यानी 2580 अकेले देहरादून जिले में ही सामने आए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static