थराली उपचुनाव की नामांकन तारीख तय, BJP प्रत्याशी का पता नहीं

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 10:44 PM (IST)

देहरादून: थराली विधानसभा उप चुनाव के लिए बेशक भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है, परंतु नामांकन की तारीख फाइनल कर दी है। दस मई को नामांकन होगा। उस समय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मंत्री समेत भाजपा के सभी सांसद मौजूद रहेंगे। भाजपा विधायक मगन लाल शाह के आकस्मिक निधन के बाद खाली हुई थराली सीट के लिए उप चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है। 

 

कांग्रेस ने जीत राम पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है, जबिक भाजपा का प्रत्याशी अभी तक घोषित नहीं हुआ है। इसके बावजूद भाजपा नेतृत्व ने थराली विस उपचुनाव के लए दस मई को नामांकन करने की तारीख घोषित कर दी है। इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मीडिया को बताया कि एक-दो दिन में प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया जाएगा। 

 

इसके बाद दस तारीख को यदि कोई बड़ी अड़चन नहीं आई, तो नामांकन किया जाएगा। इस अवसर पर थराली में एक सभा आयोजित करने की योजना है। बताते चलें कि थराली उपचुनाव के लिए दस मई नामांकन की अंतिम तिथि है। 11 मई को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 14 मई तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। 28 मई को चुनाव होगा और 31 मई को मतगणना होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static