जंगल में शिकार करने गए 4 युवकों की मौत... एक को लगी गोली तो 3 ने खाया जहर, एक अन्य लापता

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 11:03 AM (IST)

नई टिहरीः उत्तराखंड में टिहरी जिले के जंगल में शिकार करने गए 4 युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जबकि एक अन्य लापता है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, जिले के भिलंगना ब्लॉक के थाती-कठुड़ पट्टी क्षेत्र के कुंडी गांव निवासी 5 दोस्त शनिवार सायं शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे जहां शिकार करते समय अचानक निशाना चूकने से एक युवक को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से 19 वर्षीय संतोष पंवार की मृत्यु होने से अन्य युवक डर गए और उनमें से 3 ने कथित तौर पर जहर खा लिया।
PunjabKesari
वहीं ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि शाम को निकले पांचों युवकों के देर रात तक वापस न आने पर घर वालों ने जंगल में उनकी तलाश की तो वहां संतोष सहित अन्य युवक पड़े मिले। उन्होंने बताया कि तीनों युवकों को ग्रामीण निकटवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही घनसाली के उपजिलाधिकारी फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चौहान ने बताया कि संतोष के अलावा मृतकों में अर्जुन सिंह पंवार, पंकज सिंह और सोबन सिंह पंवार शामिल हैं। हालांकि, पांचवें युवक का अभी कुछ पता नहीं है, जिसे फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static