वोट डालने के बाद मतदान केंद्र से बाहर निकलते ही व्यक्ति को आया हार्ट अटैक, मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 04:20 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में गुरुवार को लोकसभा की पांचों सीटों पर शांतिपूर्ण ढंग के साथ चुनाव संपन्न हुए। इसके साथ ही सभी मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर मतदान किया। इसी बीच एक मतदाता ने वोट डालकर प्रत्याशी के भाग्य को ईवीएम में कैद किया लेकिन उसे नहीं पता था कि यह उसका अंतिम वोट होगा। इसके बाद उस व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मामला ऊधमसिंह नगर जिले के हल्द्वानी इलाके का है, जहां पर मनी मोहन बसाड़ नाम का 55 वर्षीय व्यक्ति श्रीरामपुर दिनेशपुर में वोट देने गया। इसी बीच वोट देने के बाद जैसे ही वह मतदान केंद्र से बाहर निकला तो अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा। वहीं हाल बिगड़ने पर परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उचित सुविधा ना होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में रेफर कर दिया।

बता दें कि परिजनों ने उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मृतक मनी मोहन बसाड़ के बेटे आलोक बसाड़ ने आरोप लगाते हुए कहा कि रुद्रपुर अस्पताल लाने पर पिता की सांस चल रही थी, लेकिन वहां इलाज के इंतजाम नहीं थे। इसी के चलते उनकी मौत हो गई।

Nitika