बद्रीनाथ में कार की टककर लगने से गुरुग्राम की महिला श्रद्धालु की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 05:18 PM (IST)

 

गोपेश्वरः बद्रीनाथ धाम के दर्शन को आई हरियाणा के गुरूग्राम की रहने वाली एक महिला श्रद्धालु को बेकाबू कार ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। शराब के नशे में कार चलाने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) के आरोपी जवान दीपक पारकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार की रात करीब 10 बजे हुआ जब संध्या (29) अपने पति ब्रजेश कुमार और 5 साल के बेटे के साथ खाना खाकर अपने होटल लौट रही थी। रास्ते में बांगण धर्मशाला तिराहे के समीप विपरीत दिशा से आ रही बेकाबू कार ने संध्या को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क किनारे गिर गई। स्थानीय लोगों की सहायता से परिजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतका के पति ने इसकी तहरीर बद्रीनाथ पुलिस थाने को दी।

बद्रीनाथ थाने के प्रभारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि पिथौरागढ़ के रहने वाले आरोपी जवान को गिरफ्तार कर उसका वाहन जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए चमोली जिला अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि बद्रीनाथ के निकट माणा में तैनात आइटीबीपी का जवान घटना के समय शराब के नशे में धुत था।

Content Writer

Nitika