उत्तराखंड के निवासी को दिल्ली पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया

9/13/2021 3:44:37 PM

 

नई दिल्ली/अल्मोड़ाः दिल्ली के एंड्रियुज गंज फ्लाईओवर से छलांग लगाने का प्रयास कर रहे 42 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने समय रहते बचा लिया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा का निवासी व्यक्ति खाना पहुंचाने का काम करता था और वह दिल्ली में 4 साल से रह रहा था।

पुलिस के अनुसार उसने रविवार शाम को अपने एक दोस्त के साथ शराब पी थी, जिसके बाद वह आत्महत्या के इरादे से फ्लाईओवर पर आया था। शाम छह बजे जब कोटला मुबारकपुर पुलिस थाना प्रभारी विनय कुमार त्यागी क्षेत्र में गश्त लगा रहे थे तब उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति एंड्रियुज गंज फ्लाईओवर से छलांग लगाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिसकर्मियों, मोटरसाइकिल गश्ती दल और पीसीआर कर्मियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब एसएचओ त्यागी अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि एक आदमी फ्लाईओवर की रेलिंग के पास खड़ा था और बड़बड़ा रहा था।

वहीं पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि एसएचओ ने पुलिसकर्मियों को फ्लाईओवर के पास रहने का निर्देश दिया और वह नेट के साथ एक अन्य टीम को लेकर व्यक्ति को बातों में उलझाने लगे और उसे मदद का आश्वासन दिया। इस बीच एसएचओ ने कांस्टेबल विपुल और सहायक पुलिस निरीक्षक सुभाष को संकेत दिया जिन्होंने व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे आत्महत्या करने से बचा लिया। पुलिस ने बताया कि बाद में व्यक्ति को समझा बुझाकर उसके परिवार को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static