BJP कार्यालय तक पहुंचा डेंगू का कहर, महामंत्री से लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर तक में पाए गए लक्षण

9/10/2019 6:32:25 PM

देहरादूनः उत्तराखंड में डेंगू का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजधानी देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में महामंत्री से लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर तक डेंगू की चपेट में आ चुके हैं। वहीं देहरादून में डेंगू से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 771 तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं 81 घरों में डेंगू का लार्वा पाया जा चुका है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रदेश कार्यालय भी डेंगू की चपेट में आ चुका है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी डेंगू की चपेट में आ चुके हैं। वह अपना इलाज अस्पताल में करवा रहे हैं। इसके साथ ही कार्यालय में तैनात अकाउंटेंट रोहित और कंप्यूटर ऑपरेटर अनिल को भी डेंगू होने की सूचना है। पार्टी दफ्तर में डेंगू की चपेट में आने से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची एलाइजा जांच की रिपोर्ट में 21 नए मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है। इनमें 14 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। बता दें कि देहरादून में डेंगू से पीड़ित मरीजों का सरकारी आंकड़ा 771 पहुंच गया है। वहीं जिले में 21 नए मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है। इसमें 19 मरीज देहरादून और 2 मरीज अन्य जिलों के हैं।
 


Nitika

Related News