पौड़ी गढ़वाल के दूरस्थ गांव पहुंचे DGP अशोक कुमार, धन सिंह रावत के साथ किया थाने का शिलान्यास

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 06:12 PM (IST)

 

पौड़ी गढ़वालः उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के दूरस्थ क्षेत्र राठ के पैठाणी गांव में उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत और पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार पहुंचे। यह पहला मौका है कि जब पौड़ी गढ़वाल के इस गांव में पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था पहुंचे हो और यहां पहुंच कर थाने का उद्घाटन किया हो।
PunjabKesari
उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार जताते हुए कहा कि उनकी सहमति से ही पौड़ी गढ़वाल के दूरस्थ क्षेत्र को नया थाना मिला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रों में पटवारी क्षेत्र व्यवस्था होती थी, जिस कारण एक अकेला पटवारी व्यवस्था नहीं संभाल पाता था। इसलिए दूरस्थ क्षेत्रों में पुलिस थानों का होना बहुत जरूरी है। कोरोना के समय पुलिस के द्वारा इसे रोकथाम के लिए बहुत अच्छा काम किया गया था।
PunjabKesari
वहीं पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने कहा कि दूरस्थ क्षेत्रों में अपराध तो काफी कम संख्या में है लेकिन साइबर अपराध के मामले इन क्षेत्रों में अधिक देखने को मिले हैं।पुलिस थाना खुलने से साइबर अपराध के मामलों में कमी आएगी और आसानी से आम जनता की पहुंच पुलिस तक होगी। इस दौरान बड़ी भारी संख्या में पैठाणी के खंड तल्ला के ग्रामीण भाजपा के सदस्य भी बने।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static