पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत उपचुनाव में जीत के बाद देहरादून में किया Roadshow

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 10:02 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत विधानसभा उपचुनाव में रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज करने के एक दिन बाद शनिवार को यहां रोड शो किया। रोड़ शो के यहां भाजपा कार्यालय में पहुंचने पर धामी का भव्य स्वागत किया गया।

धामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी जीत का श्रेय देते हुए चंपावत के लोगों को व्यापक जनादेश देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, 'मैं चंपावत के लोगों का ऋणी हूं कि उन्होंने मुझे 94 फीसदी वोट दिए, लेकिन इस तरह की बड़ी जीत से राज्य के प्रति मेरी जिम्मेदारी भी दोगुनी हो जाती है।'' धामी ने शुक्रवार को चंपावत में कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को 55,000 से अधिक मतों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। चुनाव में गहतोड़ी की जमानत भी जब्त हो गई। चुनाव मैदान में उतरे अन्य प्रत्याशी भी अपनी जमानत नहीं बचा पाए। उन्होंने कहा, ''अब चुनाव प्रक्रिया खत्म हो गई है, तो हम सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना के अनुसार सामूहिक रूप से 2025 तक उत्तराखंड को एक अग्रणी राज्य बनाने के लक्ष्य की दिशा में काम करना चाहिए।''

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, धामी के कैबिनेट सहयोगियों सुबोध उनियाल और गणेश जोशी, राज्यसभा सांसदों नरेश बंसल और कल्पना सैनी ने धामी को बधाई दी और पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री के साथ कौशिक, जोशी और देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा ने परेड ग्राउंड से बलबीर रोड स्थित पार्टी कार्यालय तक रोड शो किया।

Content Writer

Nitika