धामी ने आपदा प्रभावित लोगों का जाना हाल, युद्धस्तर पर राहत और बचाव कार्य करने के दिए निर्देश

10/20/2021 12:00:00 PM

 

देहरादूनः उत्तराखंड में पिछले 2 दिन से हुई भारी बारिश से राज्य में जनजीवन प्रभावित हुआ है। इस दौरान अतिवृष्टि से आई आपदा का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार आपदा प्रभावित क्षेत्र में हैं। वहीं ग्राउंड जीरो पर जाकर वह राहत और बचाव कार्य का मुआयना कर रहे हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दिल्ली दौरे सहित तमाम कार्यक्रम निरस्त कर आपदा पीड़ितों के बीच मौजूद हैं। मंगलवार को उन्होंने रुद्रप्रयाग, उधमसिंहनगर और नैनीताल जिलों का भ्रमण किया। पीड़ितों का हाल जानने की शुरुआत उन्होंने रुद्रप्रयाग जिले से की। जिले के प्रभावित इलाके का हवाई निरीक्षण करने के बाद जिला मुख्यालय में उन्होंने डीएम और जिलास्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। साथ ही उन्हें राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
PunjabKesari
वहीं पुष्कर सिंह धामी ने कुमाऊं मंडल का दौरा कर रुद्रपुर और किच्छा समेत सभी आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। पीड़ितों की बात सुनी और उनके सामने आ रही समस्याओं के तत्काल समाधान के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त मंगलवार रात को धामी हल्द्वानी गए और उन्होंने अधिकारियों से आपदा के प्रभाव की विस्तृत जानकारी हासिल की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static