सोशल मीडिया पर 'कार्यवाहक मुख्यमंत्री' दर्शाने की खबर का धन सिंह रावत ने किया खंडन

6/2/2020 2:27:58 PM

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के होम क्वारंटाइन होने के बाद सोशल मीडिया पर राज्य मंत्री धन सिंह रावत को कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में दर्शाए जाने की खबर वायरल हो रही थी। इस खबर का उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने तत्काल खंडन किया है। वहीं इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर धन सिंह रावत जो कि मौजूदा उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री के पद पर है, कुछ व्हाट्सएप ग्रुप पर धन सिंह रावत को कार्यवाहक मुख्यमंत्री की खबर वायरल होने लगी। जैसे ही ऐसी सूचना धन सिंह रावत को मिली, उनके द्वारा तुरंत सोशल मीडिया पर कड़े शब्दों में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई।

उच्च शिक्षा मंत्री ने लिखा कि मुझे अभी-अभी यह सूचना प्राप्त हुई है कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा सोशल मीडिया पर मुझे कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में दर्शाया जा रहा है जो कि बिल्कुल ही गलत है और बेहद ही निंदनीय है। मैं ऐसे लोगों की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और ऐसे लोगों के खिलाफ मेरे द्वारा पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आप सभी लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी वैश्विक महामारी कोरोना के इस कठिन दौर में समय-समय पर हम से संपर्क कर रहे हैं ताकि हमारा राज्य इस वैश्विक महामारी से जल्द से जल्द ठीक हो सके। मैं सभी सोशल मीडिया के मित्रों से अनुरोध करना चाहूंगा कि कृपया इस गलत खबर को सत्य ना माने।
PunjabKesari
वहीं धन सिंह रावत के द्वारा इस संबंध में पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं, जिसके बाद पुलिस ऐसी झूठी खबर वायरल करने व्यक्ति की तलाश में जुट गई है।


Nitika

Related News