योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले मंत्री धन सिंह रावत ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 04:08 PM (IST)

 

देहरादून(कुलदीप रावत): उत्तराखंड के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने आज यमकेश्वर विकासखण्ड के अंतर्गत महायोगी गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय विथ्यानी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में बैठक ली।

डॉ. धन सिंह रावत ने सम्बन्धित अधिकारियों को समुचित व्यवस्था जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आयोजित कार्यक्रम में लोगों के लिए बैठने की उचित व्यवस्था करें। उन्होंने महाविद्यालय की छात्राओं से मुलाकात कर पठन-पाठन की जानकारी ली। आयोजित बैठक के बाद मंत्री, उत्तर प्रदेश मा. मुख्यमंत्री के पैतृक गांव पंचूर पहुंचे।
PunjabKesari
यमकेश्वर विधानसभा के अन्तर्गत प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मंत्री ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल में शौचालय, विद्युत, पेयजल सहित अन्य व्यवस्थाएं पूर्व में ही पूर्ण करना सुनिश्चित करें। लोगों को आने-जाने हेतु अलग-अलग रास्ते बनाए, जिससे आम जनमानस को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अतिथियों के लिए भव्य व सुन्दर मंच बनाए। मंत्री ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के पैतृक गांव पंचूर पहुंचकर योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना, साथ ही उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात भी की।

वहीं जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने अधिशासी अभियन्ता ग्रामीण निर्माण कोटद्वार को निर्देशित किया कि प्रस्तावित कार्यक्रम हेतु पूर्ण व्यवस्थाएं पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया कि महाविद्यालय में जाने वाले मार्ग का सुधारीकरण तथा शौचालय में जाने वाले मार्ग को बेहतर बनाना सुनिश्चित करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static