अवैध कब्जे को जिला प्रशासन ने हटाया, विधायक ने विरोध कर जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 06:49 PM (IST)

रुद्रपुरः उत्तराखंड में हाईकोर्ट की कड़ी फटकार के बाद शनिवार को जिला प्रशासन काफी सतर्क दिखाई दिया। हाईकोर्ट ने लंबे समय से चल रहे रुद्रपुर के जिला मुख्यालय के बाजार पर व्यापारियों के द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, रुद्रपुर निवासी की पीआईएल पर हाईकोर्ट ने नगर निगम और जिला प्रशासन को जल्द से जल्द अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद जिला प्रशासन और नगर निगम प्रशासन के द्वारा व्यापारियों को स्वयं अतिक्रमण हटाने केा समय दिया था। इसके बावजूद भी व्यापारियों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया। इसके बाद पुलिस प्रशासन और नगर निगम को व्यापारियों का विरोध झेलकर अतिक्रमण को हटाना पड़ा।
PunjabKesari
अवैध कब्जे को हटाने के विरोध को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री तिलकराज बहेड़ अपने समर्थकों ने साथ बीच रास्ते में बैठकर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पुलिस के द्वारा विरोध कर रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी बीच सत्ता दल के विधायक राजकुमार ठकुराल और पुलिस के बीच कई बार बहस भी हुई। इसके बाद काफी समझाने के उपरान्त विधायक को शांत करवाया गया। 
PunjabKesari
विधायक ने कहा कि नगर निगम और जिला प्रशासन तानाशाही कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अतिक्रमण तो बाजारों से हटाया जा रहा है लेकिन बाजारों में हो रही अव्यवस्था को लेकर कोई भी रूपरेखा तैयार नहीं की गई है। वहीं पुलिस क्षेत्र अधिकारी ने कहा कि हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static