बागेश्वरः एकता की शपथ के साथ शुरू हुई रन फॉर यूनिटी, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:53 PM (IST)

बागेश्वरः देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों में राष्ट्रीय एकता के प्रतीक लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई गई। इसी के चलते उत्तराखंड के भिन्न-भिन्न जिलों में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।
PunjabKesari
बागेश्वर जिले में भी रन फाॅर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जानकारी के अनुसार, बागेश्वर जिले की जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने ऐतिहासिक नुमाइश खेत मैदान से रन फाॅर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली नुमाईश मैदान से तहसील रोड, विकास भवन होते हुए नुमाइश मैदान में समाप्त हुई। इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों, परिजनों के साथ-साथ सरकारी और गैर सरकारी विभागों के अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।
PunjabKesari
चम्पावत जिले में विविध कार्यक्रम किए गए आयोजित 
वहीं सरदार पटेल की जयंती पर चम्पावत जिले में विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिला मुख्यालय के गोरलचौड़ मैदान में स्कूली बच्चों, पुलिस और स्थानीय लोगों ने सामूहिक रूप से एकता की शपथ लेने के साथ ही रन फॉर यूनिटी में हिस्सा लिया। रैली का आयोजन गोरलचौड़ मैदान से होते हुए सर्किट हाउस तक किया गया। इसके साथ ही जिलाधिकारी कार्यालय के साथ-साथ विभिन्न कार्यालयों में पटेल जी की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ ही उनके विचारों और आदर्शो को अपनाने की बात कही गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static