डीएम ने NH का किया निरीक्षण, निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 02:54 PM (IST)

हरिद्वार(सतीश गुजराल): उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के जिलाधिकारी दीपक रावत ने मुजफ्फरनगर-हरिद्वार नेशनल हाईवे के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। डीएम ने सिंहद्वार चौक, ज्वालापुर और पतंजलि के पास बन रहे फ्लाईओवर पर पहुंचकर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने एनएच और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

फ्लाईओवर अप्रैल महीने के अंत तक खोल दिए जाएंगे 
दीपक रावत ने कहा कि हाईवे निर्माण कार्य अभी तक संतोषजनक है और तीनों फ्लाईओवर अप्रैल महीने के अंत तक यातायात के लिए खोल दिए जाएंगे, जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। इससे पहले भी फ्लाईओवर के लिए डेडलाइन दी जा चुकी है जिनका ध्यान नहीं रखा गया, लेकिन अब काम आधे से अधिक पूरा हो चुका है इसलिए देर होने की गुंजाइश नहीं है। 

डीएम ने कोतवाली के भिन्न-भिन्न भागों का किया निरीक्षण 
इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी कोतवाली के निरीक्षण पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने कोतवाली के विभिन्न भागों और स्थानों का निरीक्षण किया। डीएम ने हरिद्वार कोतवाली के माल ग्रह पर रखे सामानों की जांच की। इसके साथ ही डीएम ने अपराध रजिस्टर की भी जांच की, जिनमें आर्मस लाइंसेस से जुड़े रजिस्टर और हिस्ट्रीसिटरर्स के रजिस्टर को भी डीएम ने देखा।

डीएम ने अपराध रजिस्टर की भी जांच की 
डीएम ने कहा कि हरिद्वार की नगर कोतवाली का क्षेत्र बहुत बड़ा है और इसमें वीआईपी की भी आवाजाही बहुत अधिक रहती है, इसलिए नगर कोतवाली को दुरुस्त रखना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोतवाली निरीक्षक द्वारा मरम्मत कार्य और कुछ आवश्यक उपकरणों की मांग की गई है, जिसके लिए जल्द ही राशि प्रदान की जाएगी।

Punjab Kesari