बेस अस्पताल पहुंचे पौड़ी गढ़वाल के डीएम, विभिन्न व्यवस्था करने के दिए निर्देश

4/18/2021 9:06:56 PM

 

पौड़ी/देहरादूनः उत्तराखंड के प्रमुख जिलों में गिने जाने वाले पौड़ी गढ़वाल जनपद के जिला अधिकारी (डीएम) डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने रविवार को श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल में कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए हो रहे कार्य और तैयारी का जायजा लिया।

श्रीनगर बाजार, क्षेत्र में साप्ताहिक घोषित रविवार कर्फ्यू के निरीक्षण के उपरान्त वह बेस अस्पताल पहुंचे। उन्होने अस्पताल के वार्ड आदि का बारीकी से निरीक्षण करते हुए उपस्थित डाक्टरों से उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होने कहा कि कोविड की गाइड लाइन के दृष्टिगत आज पहली बार जनपद में साप्ताहिक कर्फ्यू का अनुपालन करवाया गया है, जिसमे आम जनमानस ने भी पूर्ण सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सामाजिक दूरी का अनुपालन, मास्क तथा सेनेटाइजर का प्रयोग निरन्तर करना जरूरी है, जिससे आम जनमानस कोरोना महामारी से बच सके।

डॉ. जोगदण्डे ने उपस्थित अधिकारी और चिकित्सकों को निर्देशित किया कि अस्पताल में भर्ती तथा अन्य मरीजों का रजिस्टर व कोविड मरीजों के लिए बनाए गए। पोर्टल को नियमित रूप से अपडेट करना करें। उन्होंने अस्पताल में आईसीयू बेड तथा निर्माणाधीन आईसीयू के कार्य में देरी पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि 15 दिन के भीतर आईसीयू का कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें, जिससे आने वाले समय में मरीजों के लिए परेशानियों का सामना न करना पड़े।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static