पोता-पोती पैदा करो, नहीं तो देने होंगे 5 करोड़... बुजुर्ग मां-बाप ने कोर्ट में दर्ज करवाया अनोखा केस

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 05:45 PM (IST)

 

हरिद्वारः उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने बच्चा पैदा न करने पर कोर्ट में अपने बेटे और बहू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पोता-पोती पैदा करो, नहीं तो 5 करोड़ रुपए दो। वहीं 17 मई को कोर्ट में सुनवाई होगी।

दरअसल, बुजुर्ग दंपत्ति का कहना है कि पुत्र श्रेय सागर की परवरिश में कोई कमी न हो, इसलिए हमने कोई दूसरी संतान भी पैदा नहीं की। पुत्र को पायलट बनाने के लिए विदेश से प्रशिक्षण में 35 लाख रुपए की फीस, 20 लाख रुपए रहन-सहन का खर्च एवं पुत्र और बहू की खुशी के लिए 65 लाख की ऑडी कार लोन पर लेकर दी। वहीं दंपत्ति ने बताया कि दिसंबर 2016 में अपना वंश बढ़ाने के लिए पुत्र की शादी नोएडा में रहने वाले प्रियांशु कुमार सिन्हा की बेटी शुभांगी सिन्हा के साथ करवाई थी। इतना ही नहीं दोनों को हनीमून के लिए थाईलैंड भी भेजा लेकिन अब पोता या पोती की मांग करने पर बहू झगड़ा करती है।

बता दें कि दंपत्ति ने मांग करते हुए कहा कि बेटे की परवरिश में 5 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इसलिए या तो वे एक साल के अंदर पोता-पोती दें नहीं तो दोनों को 2.5-2.5 करोड़ मुआवजा देना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static