पूर्व CM हरीश रावत ने केंद्र व राज्य सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 07:57 PM (IST)

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सरकार पर कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए पुराने कामों का लोकार्पण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आबकारी व खनन त्रिवेंद्र सरकार का मुख्य धंधा बन गया है। बुधवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्रांतर्गत गुनियाल गांव में विभिन्न विकास कार्य के लोकार्पण के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अपनी सरकार के रहते मैंने सरकारी पदों पर नियुक्ति के लिए विशेष अभियान चलाया था, लेकिन आज बेरोजगारों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है। 

 

विकास के काम तमाम रोक दिए गए हैं। केन्द्र की मोदी सरकार ने जनता के लिए अपने चार साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि जितनी योजनाओं का प्रधानमंत्री नाम लेते रहे हैं, वे सब कांग्रेस की देन हैं। दो करोड़ नौजवानों को रोजगार का दावा करने वालों ने लाखों लोगों की नौकरियां ले ली हैं। किसी एक वस्तु के दाम भी कम नहीं हो पाए। 

 

कांग्रेस राज में जो गैस सिलेण्डर 370 रुपये में मिलता था, वह आज लगभग 800 रुपये हो गया है।कांग्रेस नेता गोदावरी थापली ने कहा कि हरीश रावत से विकास कार्य के लिए उन्हें हमेशा सहयोग मिला। इस अवसर पर सुशील राठी, नीशा राणा, दीप चौहान, निखिल, कविता शाही, बलीराम, दुर्गाराई मनोज पंवार, चित्रकला थापली आदि मौजूद रहे।

 

इन कार्यों का हुआ लोकार्पण
ग्राम सभा चंद्रोटी भवन का निर्माण, जोहड़ी गांव में सार्वजनिक हाल का निर्माण, घंघोड़ा दुर्गा मंदिर में सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य, विजय कॉलोनी फेज 1 व 2 में निर्माण, गुनियल गांव में बस शेल्टर, विजय कॉलोनी में सामुदायिक भवन का निर्माण, नया गांव व मुख्य मार्ग से नरेंद्र नेगी आदि की आबादी की ओर, जाखन में टाइल्स द्वारा सड़क निर्माण, जाखन में प्राइमरी स्कूल के पास निर्माण कार्य, मोरवींन स्कूल के पास सड़क निर्माण, काठ बंगला राजपुर रोड आदि का लोकार्पण किया गया।

Punjab Kesari