मशहूर गैंगस्टर सचिन बना दूल्हा, हथियारों के साथ सजे पुलिसकर्मी लेकर आए बारात

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 06:35 PM (IST)

रुड़की (कुलदीप रावत): नैनीताल जेल में बंद मशहूर गैंगस्टर सचिन खोखर की शनिवार रुड़की में शादी संपन्न हुई। शादी में खास बात यह रही कि शादी में दूल्हे के परिवार वालों की जगह पुलिस बाराती बनी। कोई अनहोनी ना हो, इस बात का ध्यान रखते हुए बारातियों में हथियारों के साथ सजे पुलिस अधिकारी शामिल हुए। 

गैंगस्टर सचिन खोखर ने गाजियाबाद की रहने वाली अपनी प्रेमिका से लगभग पांच साल के प्रेम प्रसंग के बाद शनिवार को शादी की। सचिन खोखर उत्तरप्रदेश के बागपत जिले का रहने वाला है और पिछले करीब तीन साल से नैनीताल की जेल में बंद है। रुड़की जेल में हुई गैंगवार में गैंगस्टर सचिन को जेल जाना पड़ा था। 

तीन साल से जेल में बंद होने के बाद भी युवती ने गैंगस्टर सचिन को ही अपना जीवन साथी चुना और शादी करने का फैसला कर लिया। गैंगस्टर ने वकील से बात करके हरिद्वार की अदालत में शादी के लिए कुछ समय मिलने की याचिका लगाई। अदालत ने उसकी याचिका कबूल की और शादी के लिए कुछ घंटो का पैरोल दे दिया जिसके बाद आज रुड़की में कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों की शादी संपन्न हुई।

इस शादी में लड़की की मां और बहन के साथ चंद ही लोग पहुंचे थे लेकिन दूल्हे के साथ नैनीताल जेल से आए सुरक्षाकर्मियों के अलावा रूड़की पुलिस, SOG और खुफिया विभाग शामिल हुआ। पुलिस को शक था कि कुछ बदमाश इस शादी में हमला कर सकते है इसीलिए ज्यादातर पुलिसकर्मी अपने हथियारों के साथ पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे थे।

बता दें कि गैंगस्टर सचिन पर कई आरोप हैं। उसने अपराध की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया है। उस पर जेल में बैठकर ही रंगदारी और सुपारी लेकर हत्या करवाने का भी आरोप है।