मातम में बदलीं परिवार की खुशियां...सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत, 5 अन्य लोग घायल

4/22/2021 11:17:03 AM

 

नैनीतालः उत्तराखंड के द्वाराहाट तहसील के धमौड़ा गांव के रहने वाले एक परिवार की खुशियां मंगलवार को उस वक्त मातम में बदल गईं जब सड़क दुर्घटना में पिता व पुत्री की मौत हो गई। साथ ही 5 अन्य लोग घायल हो गए।

परिवार दिल्ली से द्वाराहाट अपने गांव जा रहा था। भतरौजखान थाना के प्रभारी अनीश अहमद ने बताया कि द्वाराहाट के मूल निवासी कमल सिंह रावत का अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे। पूरा परिवार मंगलवार को अपनी पुत्री किरन के हाथ पीले करने के लिये दिल्ली से द्वाराहाट आ रहा था। कार में परिवार के 7 लोग सवार थे।

सल्ट तहसील के ढूंगा मोहन गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे किरन और उसके पिता कमल सिंह रावत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि किरन की 27 अप्रैल को शादी थी और उसका पूरा परिवार शादी की रस्में निभाने के लिए खुशी-खुशी गांव जा रहा था। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद वे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी को खाई से बाहर निकाला।

घायलों को मछोड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार देने के बाद भतरौजखान अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए सभी को रानीखेत स्थानांतरित कर दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने की वजह से ये दुर्घटना घटी है।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static