लाखों की स्मैक के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार, जेल की हवा खा चुका है आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 10:37 PM (IST)

हल्द्वानी: बनभूलपुरा में स्मैक की तस्करी में लिप्त पिता-पुत्र पुलिस के हत्थे चढ़ गए। एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी पिता-पुत्र से लाखों की स्मैक बरामद हुई। दोनों बड़े तस्कर बताए जा रहे हैं और पिता पहले भी तस्करी के बेचते थे। मामले में जेल भी जा चुका है। दोनों कार से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी के नेतृत्व में व एसओजी ने सोमवार रात चेकिंग के दौरान एक अल्टो कार यूके टीबी 2098 को इंद्रानगर चेक पोस्ट के पास रोका।

जिसमें लाइन नंबर 18 वार्ड 20 बनभूलपुरा निवासी शाकिर हुसैन उर्फ बबलू पुत्र नजाकत हुसैन व साहिब पुत्र शाकिर हुसैन सवार थे। दोनों पिता-पुत्र हैं और जब तलाशी ली गई तो शाकिर के पास से 62.80 ग्राम और साहिब के पास से 40.34 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसकी कीमत 10 लाख से अधिक आंकी जा रही है। आरोपी बरेली से स्मैक लेकर आते थे और छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचते थे।

आरोपी शाकिर उर्फ बबलू नशे के केस में कई बार जेल भी जा चुका है। जबकि बेटा साहिब पहली बार गिरफ्त में आया। वार्ता के दौरान एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्र व सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी मौजूद रहे। एसएसपी ने गुडवर्क पर टीम को पांच हजार इनाम की घोषणा की है। पुलिस और एसओजी टीम में बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, एसआई पंकज जोशी, एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी, हे.कां. कुंदन कठायत, हे.कां. त्रिलोक रौतेला, कां. भानु प्रताप, कां. अनिल गिरी, कां. अशोक रावत, कां. दिनेश नगरकोटी, कां. दिलशाद अहमद, कां. भूपेन्द्र जेष्ठा थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static