हैवानियत की हदें पारः पिता ने 4 बच्चों पर कैंची से किया हमला, एक की मौत, अन्य 3 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 12:56 PM (IST)

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में हैवानियत की हदों को पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर नशे मे धुत पिता ने अपने चारों बच्चों पर कैंची से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस हमले में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 3 बच्चों की आंते बाहर निकल आई हैं। 

हमले में 3 बच्चों की आंते निकली बाहर 
जानकारी के अनुसार, मामला ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर इलाके का है, जहां पर ग्राम निर्मलपुर निवासी कलावती ने अपने पति रोहताश के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। कलावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि शराब के नशे में धुत उसके पति ने अपने बच्चों पर कैंची के साथ हमला कर दिया। इस हमले में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं हैवान पिता ने अपने बच्चों पर इतने बुरी तरीके से कैंची के साथ वार किया कि 2 बेटियों और एक बेटे के पेट फट गए और उनकी आंतें बाहर निकल गई। तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ दर्ज करवाया मुकद्दमा 
वहीं पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि पति घर के खर्चे को लेकर उसे और बच्चों को तंग रखता था। इसके साथ ही पहले भी कई बार अपने बच्चों को जान से मारने की धमकी तक दे चुका था। बता दें कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

Nitika