पिता ने 4 माह की नवजात बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 09:00 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के सीमांत क्षेत्र मोरी में एक पिता ने अपनी चार माह की नवजात पुत्री को कथित तौर पर जमीन पर पटककर मार डाला। नवजात की मां की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कुनारा गांव में मजदूरी करने वाले बजरंगी का सोमवार देर शाम अपनी पत्नी सुनीता देवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जो मारपीट तक जा पहुंचा। इसी दौरान गुस्से में बजरंगी ने सुनीता की गोद से चार माह की कोमल को छीना और उसे जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में सुनीता बच्ची को जमीन से उठाकर मोरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची के सिर में चोट लगने के कारण उसकी मृत्यु हुई है। मोरी के पुलिस थानाध्यक्ष मोहन कठैत नें बताया कि सुनीता द्वारा दी गयी तहरीर पर कार्रवाई करते हुए बजरंगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरोईया का रहने वाला है और पिछले तीन साल से अपनी ससुराल कुनारा में ही रह रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static