एयर स्ट्राइक पर बोले शहीद मेजर चित्रेश के पिता- लगातार जारी रखनी चाहिए यह कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 03:55 PM (IST)

देहरादूनः जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हमले के बाद भारत ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंपों पर हमला बोला। भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई इस कार्रवाई में 200-300 आतंकी ढेर हो गए। वहीं शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता ने इस कार्रवाई को जारी रखने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता एसएस बिष्ट ने कहा कि यह कार्रवाई उस दिन होनी चाहिए थी जब उन्होंने हमारे 40 जवानों को मारा था। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को अपनी कार्रवाई तब तक जारी रखनी चाहिए जब तक पाकिस्तान नेस्तनाबूत ना हो जाए। शहीद के पिता ने कहा कि पाकिस्तानी आर्मी ही आतंकियों को सुरक्षा देती है, इसीलिए उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें एक कार्रवाई करने के बाद बैठना नहीं चाहिए बल्कि लगातार इस कार्रवाई को जारी रखना चाहिए।

वहीं एसएस बिष्ट ने कहा कि पाकिस्तान को नेस्तनाबूत करने के बाद ही हमारे बच्चों को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान को कहना चाहते हैं कि हम बॉर्डर पर जाने के लिए तैयार हैं और अपने बेटे का बदला लेकर रहेंगे। गौरतलब है कि भारतीय वायुसना के 12 मिराज-2000 लड़ाक विमानों ने मंगलवार की सुबह 03.30 बजे जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलो से ज्यादा बम गिराए। इन विस्‍फोटकों ने जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static