उधमसिंह नगर: बेरिया रोड पर स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे मिला मादा गुलदार का शव

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 01:52 PM (IST)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के बेरिया रोड पर स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे एक गुलदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद टीम ने गुलदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वन विभाग की टीम घटना की जांच में जुट गई है।

बता दें कि रेलवे विभाग के की-मैन आशीष के द्वारा रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया जा रहा था। इसी बीच की-मैन आशीष ने बेरिया रोड स्थित गाडरी नदी के पुल के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे गुलदार के शव को देखा। इसकी सूचना विभागीय अधिकारियों और वन विभाग की टीम को दी। वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की एसडीओ शशि देव टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। इसके बाद वन विभाग की टीम ने मौका मुआयना किया और रेलवे विभाग के की मैन आशीष से ट्रेनों के आवागमन की जानकारी ली।

वहीं गुलदार की सूचना मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जहां आसपास के लोग गुलदार को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए। इस दौरान वन विभाग की एसडीओ शशि देव ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से मादा गुलदार की मौत होना प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद घटना के समय की सही जानकारी पता चल पाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static