उत्तराखंड की महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही विभाग के अधिकारी का किया चालान, जानिए वजह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 06:21 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड की एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही विभाग के अधिकारी का चालान कर दिया। इसका कारण यह था कि वह लॉकडाउन के बीच बेवजह सड़कों पर गाड़ी घुमा रहा था। वहीं ऐसा करके पुलिसकर्मी ने सही मायने में कानून का पालन किया और सभी लोगों के सामने समानता की मिसाल कायम की।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी देहरादून के घंटाघर का है, जहां पर पुलिसकर्मियों के द्वारा मुस्तैदी से ड्यूटी को अंजाम नहीं दिया जा रहा था। इसी बीच वहां अचानक देहरादून के एसपी सिटी श्वेता चौबे पहुंच गए और उन्होंने ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई।

इतना ही नहीं श्वेता चौबे के द्वारा वीआईपी नंबर में टहल रहे एक युवक को रोका गया तो पता चला कि यह युवक उत्तराखंड के डीआईजी राजीव स्वरूप के साथ स्पोर्ट्स में है। साथ ही उत्तराखंड पुलिस के जवान है। उसके बावजूद भी बेवजह सड़कों पर घूमता देख श्वेता चौबे के द्वारा पुलिस के जवान का चालान कर दिया गया। वहीं ड्यूटी पर खड़े पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी गई कि अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी से निभाए।

बता दें कि उत्तराखंड में पुलिस के द्वारा इन दिनों लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। साथ ही पुलिस बेवजह बाहर घूमने वालों पर सख्ती बरत रही है। कहीं पुलिसकर्मियों के द्वारा लाठीचार्ज किया जा रहा है तो कहीं लोगों को मुर्गा बनाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static