एमकेपी कॉलेज में लिंगदोह कमेटी में हो रहे बदलाव को लेकर 2 गुटों में जमकर चले लात-घूसे

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 01:49 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में लिंगदोह कमेटी में हो रहे बदलाव का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसी के चलते रविवार को एमकेपी पीजी कॉलेज में 2 गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले। 

पुलिस के द्वारा 5 छात्राओं को लाया गया चौकी 
जानकारी के अनुसार, एमकेपी पीजी कॉलेज में शनिवार को वर्चस्व को लेकर 2 गुट आपस में भिड़ गए। इस दोरान दोनों गुटों के बीच जमकर गाली गलौज और मारपीट भी हुई। इस भिडंत में कुछ लड़कियां मामूली रूप से घायल भी हो गई। इस दौरान हंगामे को बढ़ता देख पहले तो पुलिस ने छात्राओं को शांत करवाया। इसके बाद 5 छात्राओं को पुलिस चौकी में भी ले आई। पुलिस ने दोनों गुटों के बीच समझौता करवाने के बाद छात्राओं को छोड़ दिया। 

पुलिस ने मामले को करवाया शांत 
वहीं इस मामले में एसएपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि एपकेपी कॉलेज का कहना है कि 2 गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद 5 छात्राओं को पुलिस के द्वारा कोतवाली थाने में लाया गया। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा छात्राओं को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। 

एनएसयूआई ने तालाबंदी कर जताया विरोध 
बता दें कि लिंगदोह कमेटी में हो रहे बदलाव को लेकर पिछले 2 दिनों से एमकेपी कॉलेज में खूब गुंडागर्दी देखने को मिल रही है। कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया था। इससे पहले शुक्रवार को एनएसयूआई ने भी अपना विरोध दर्ज करवाते हुए कई कॉलेजों में तालाबंदी की थी।

Nitika