फिल्म निर्माता ने CM से की मुलाकात, कहा- उत्तराखंड में फिल्मों के लिए अच्छा प्राकृतिक सौन्दर्य

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 10:50 AM (IST)

देहरादूनः फिल्म निर्माता विनोद बच्चन ने शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने कहा कि फिल्म नीति बनने और फिल्मकारों को सुविधाएं मिलने से उत्तराखंड फिल्म शूटिंग के लिए आदर्श डेस्टिनेशन बन रहा है।

जानकारी के अनुसार, फिल्म निर्माता ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी। उत्तराखंड में फिल्मों के फिल्मांकन के लिए अच्छा प्राकृतिक सौन्दर्य है। स्विट्जरलैंड में कुछ ही स्थान फिल्मों की शूटिंग के लिए अच्छे हैं, लेकिन उत्तराखंड में ऐसे अनेक स्थान हैं। देवभूमि उत्तराखंड में फिल्मों के फिल्मांकन में भी अच्छा सहयोग मिलता है। इस माह 10 दिनों तक मसूरी, देहरादून एवं ऋषिकेश में ‘गिन्नी वेड्स सन्नी' फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इस फिल्म के निर्देशक पुनीत खन्ना, प्रमुख कलाकार विक्रान्त मासी और यामी गौतम हैं।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए सिंगल विंडो क्लीयरेंस की व्यवस्था की गई है। पिछले ढाई साल में राज्य में कई फिल्मों का फिल्मांकन किया गया है। उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में अनेक दर्शनीय स्थल हैं। ऑल वेदर रोड का कार्य पूर्ण होने के बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए और सुगमता होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

static