बस की टक्कर से मासूम की मौतः चालक के खिलाफ FIR दर्ज, परिजनों को सौंपा गया 1 लाख का चेक

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 02:44 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के बस हादसे में 4 वर्षीय मासूम की मौत के मामले में बस चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने परिजनों को 1 लाख रुपए का चैक भी सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार, बस चालक की लापरवाही के कारण 4 वर्षीय अदनान की मौत हो गई थी। इसके बाद गमगीन माहौल में मासूम के शव को दफनाया गया। इस दौरान भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला था। इसी के चलते पुलिस ने बस चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर कर लिया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने परिजनों को 1 लाख रुपए का चैक भी सौंप दिया है।

बता दें कि हल्द्वानी जिले में बनभूलपुरा लाइन नंबर 17 निवासी सईद का 4 साल का बेटा अदनान और अपने भाई के साथ साइकिल लेकर ट्यूशन पढ़ने गए थे। इसी बीच मोड़ पर पहुंचते ही चोरगलिया की तरफ से आ रही निजी बस ने टक्कर मार दी। बस की चपेट में आने से अदनान गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। इस हादसे से गुस्साए लोगों ने लगभग 3 घंटे तक बवाल कर 2 बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव से एसएसआई सहित करीब 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। 

Nitika