ठंड से बचने को शराबियों ने जलाई आग, पांच वाहन खाक

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 03:07 PM (IST)

देहरादून/ब्यूरो। टिहरी जिले के सिर्वा गांव में रविवार रात को अचानक आग लगने से एक मारुति, एक महिंद्रा मैक्स और तीन बाइक्स जलकर खाक हो गईं। बताया जा रहा है कि शादी समारोह के दौरान शराबियों ने आग लगाई है।

 

टिहरी जिले के जौनपुर विकास खंड के पालीगाड़ पट्टी स्थित सिर्वा गांव में रविवार को शादी समारोह चल रहा था। बताया जा रहा है कि रात में कुछ युवकों ने ठंड से बचने के लिए आग जला दी। आग वाहनों के करीब जलाई गई थी। आग जलाने वाले कुछ शराबी युवक बताए जाते हैं। वह आग जलाकर कुछ देर बाद वहां से चले गए और आग की चपेट में वाहन आ गए। रात में जब तक लोगों को वाहनों में आग लगने की जानकारी मिली, तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

 

करीब चार बजे थत्यूड़ पुलिस को आग लगने की सूचना दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक वाहन जलकर खाक हो चुके थे। ग्रामीणों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस के अनुसार गौड़ गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद की मैक्स बोलेरो, नौगांव उत्तरकाशी निवासी मुकेश की मारुति अल्टो, नौगांव पुरोला उत्तरकाशी के अमित पंवार व विपिन डबराल की पल्सर बाइकें जल गई हैं। 

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह काम शराबियों का है। दरअसल शादी समारोह में शराब को लेकर प्रदेश में काफी समय से आंदोलन भी चल रहे हैं। शराब के चलते कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें जान माल का नुकसान होता है। कई संगठनों ने शादियों में शराब परोसने के खिलाफ मुहिम भी चला रखी है।