पैनेसिया अस्पताल परिसर में स्वतंत्रता दिवस पर किया गया ध्वजारोहण, मैनेजिंग डायरेक्टर ने दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 02:15 PM (IST)

 

देहरादून/ऋषिकेश(कुलदीप रावत): मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान सीईओ डॉक्टर जावेद खान अस्पताल इंचार्ज डॉक्टर सुनील भट्ट ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी देहरादून स्थित पैनेसिया अस्पताल परिसर में ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने देश व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी एवं अस्पताल मेडिकल पैरामेडिकल स्टाफ और सभी कर्मचारियों से भेंट कर मिष्ठान वितरित किया।
PunjabKesari
चौहान ने देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि देश उनके योगदान को कभी भूला नहीं सकता। मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान ने प्रत्येक देशवासी से अपील करते हुए कहा कि इस अवसर पर प्रत्येक नागरिक को संकल्प लेना चाहिए कि देश की समृद्धि, सुरक्षा के लिए अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि हम आज़ादी के 75 वर्ष पूरे कर चुके हैं लेकिन आने वाले 25 वर्ष प्रत्येक देशवासी के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। आने वाले 25 वर्षो में प्रत्येक हिंदुस्तानी को पूरी निष्ठा से देश को विश्व गुरु बनाने की दिशा में प्रयास करना होगा।
PunjabKesari
वहीं इस अवसर पर सीईओ डॉ. जावेद खान ने कहा कि मानव सेवा ही परम धर्म है। पैनेसिया अस्पताल समय-समय पर समाज सेवा के कार्य करता रहता है। हम आगे भी प्रण लेते हैं कि हर वक्त समाज सेवा और मानव हित के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static