पूर्व CM बहुगुणा ने नगर निगम चुनाव में विजयी प्रतिनिधियों को दी डिनर पार्टी, गरमाई सियासत

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 11:06 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा की सियासी डिनर पार्टी से देहरादून में सियासत गरमा गई है। विजय बहुगुणा ने देहरादून नगर निगम चुनाव में विजयी प्रतिनिधियों को रात्रिभोज दिया।

जानकारी के अनुसार, विजय बहुगुणा की डिनर डिप्लोमेसी को टिहरी लोकसभा सीट की तैयारी से भी जोड़ा जा रहा है। बहुगुणा ने कहा कि नव निर्वाचित पार्षदों को मैं अभी नहीं जानता था इसलिए शिष्टाचार के तौर पर डिनर दिया। इस डिनर पार्टी में टिहरी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बहुगुणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव मई में होंगे, मैं क्या करूंगा इसका पता मार्च में चलेगा।

वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि यह सामान्य पार्टी है। विजय बहुगुणा नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों से मुलाकात करना चाहते हैं। इस डिनर पार्टी को अन्यथा ना लिया जाए। बहुगुणा की इस डिनर पार्टी में टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के ना पहुंचने से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

बता दें कि विजय बहुगुणा की डिनर पार्टी में सीएम, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, मेयर सुनील उनियाल गामा, सुबोध उनियाल, भाजपा के कई विधायक और पार्षद शामिल हुए।
 

Nitika