हल्द्वानीः स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा की 7वीं पुण्यतिथि पर निःशुल्क दवा वितरण कैम्प का आयोजन

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 04:59 PM (IST)

 

नैनीतालः कुमाऊं के सबसे बड़े शहर व आर्थिक राजधानी हल्द्वानी में परम पूजनीय स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा जी की सातवीं पुण्यतिथि के मौके पर निःशुल्क दवा वितरण कैम्प का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम वार्ड नंबर- 14 टनकपुर रोड स्थित रेन बसेरे में किया गया, जहां पर स्थानीय लोगों को मल्टीविटामिन और कैल्शियम जैसी उपयोगी दवाओं का वितरण किया गया। कार्यक्रम में वार्ड नंबर- 14 के निगम पार्षद महेश चंद और स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर समाजसेवी फार्मासिस्ट अंकिता कांडपाल ने लोगों को स्वस्थ रहने और दवाइयों के सही इस्तेमाल के बारे में टिप्स दी। उन्होंने कहा कि आजकल भाग दौड़ भरी जिंदगी में कैल्शियम और मल्टीविटामिन सबके लिए बेहद महत्वपूर्ण और जरूरी है। उन्होंने पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा लगाए गए इस कैम्प की सराहना की और आगे भी इस तरह के कार्यक्रमों पर जोर दिए जाने की बात कही।

वहीं क्षेत्रीय पार्षद महेश चंद ने पंजाब केसरी एवं नवोदय टाइम्स का आभार जताते हुए स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कैम्प में लगभग 150 लोगों को निशुल्क दवा वितरण की गई। बता दें कि दवा वितरण के बाद लोगों ने पंजाब केसरी ग्रुप का आभार व्यक्त किया।

Content Writer

Nitika