CM के विधानसभा डोईवाला में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 06:04 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में युवतियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आने से देवभूमि कलंकित होती जा रही है। ऐसा ही एक मामला सीएम के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला से सामने आया है, जहां पर 2 युवकों ने नाबालिग को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, राजधानी देहरादून के डोईवाला में एक नाबालिग छात्रा ऋषिकेश रोड स्थित एक कंप्यूटर सेंटर से कोचिंग लेकर लौट रही थी। इसी बीच पीछे से स्कूटी सवार 2 युवकों ने छात्रा को अगवा कर स्कूटी पर बिठा लिया। इसके बाद युवक छात्रा को चांदमारी गांव मे ले गए। इसके बाद युवक सुनसान जगह पर खड़ी एक बस में ले दाकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकद्दमा दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दबिश कर उसे टोंगिया तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अजय नाम का आरोपी मुज्जफरनगर का रहने वाला है और वह बस चलाता है।

Nitika