शादी की रजिस्ट्रेशन करवाने आए प्रेमी जोड़े की मामा ने की खुलेआम पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 12:32 PM (IST)

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड में एक प्रेमी जोड़ा मंदिर में शादी करने के बाद शादी की रजिस्ट्रेशन करवाने रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचा। इसी बीच कोतवाली के बाहर ही प्रेमी जोड़े को प्रेमिका के फौजी मामा मिल गए। वहीं गुस्साए मामा ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, मामला उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज इलाके का है, जहां पर एक बालिग प्रेमी जोड़ा मंदिर में शादी करने के बाद सितारगंज के रजिस्ट्रार ऑफिस मे शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए पहुंचा। इसी बीच कोतवाली के बाहर उन्हें प्रेमिका खुशबू के फौजी मामा जयप्रकाश मिल गए। प्रेमिका का मामा अपने गुस्से पर काबू ना कर सका और उसने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत करवाना चाहा लेकिन मामा ने पुलिस के सामने ही अभद्रता करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मामा को हिरासत में ले लिया।

पीड़ित भांजी ने मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने कहा कि मामा और नानी ने प्रेमी जोड़े को गंदी-गंदी गालियां दी। इसके साथ ही मामा ने उनकी जमकर पिटाई की साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि पुलिस ने आरोपी मामे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

Nitika