आप नेता दीपक बाली की मांग- उत्तराखंड के सभी राशन कार्ड धारकों को 6 गैस सिलेंडर मुफ्त दे सरकार

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 11:29 AM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने मांग की है कि कोरोना से त्रस्त राज्य के सभी राशन कार्ड धारकों को सरकार की ओर से छह गैस सिलेंडर मुफ्त में दिए जाएं।

एक बयान जारी कर आप नेता ने कहा कि दो-दो बार का लॉकडाउन झेलने के बाद राज्य की जनता आर्थिक रूप से बुरी तरह से परेशान है। लोगों का मंहगाई से बुरा हाल है। ऐसे में राज्य सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि जनता को राहत देते हुए सभी राशन कार्ड धारकों को सरकार छह गैस सिलेंडर मुफ्त देने का काम करे।

बाली ने कहा कि कहा कि वास्तव में अंत्योदय काडर्धारक आर्थिक रूप से परेशान हैं लेकिन गरीबी रेखा के कार्ड धारकों का भी बुरा हाल है। यही नहीं एपीएल काडर्धारकों की भी स्थिति अच्छी नहीं है। उन्हें भी बुरी तरह आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सरकार से अनुरोध किया है कि सरकार को चाहिए कि वह प्रदेश के सभी कार्ड धारकों को छह गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएं जाएं।

आप नेता ने कहा कि एक ओर सरकार जनता का हितैषी बनने की बात करती है, लेकिन आज मंहगाई आसमान छू रही है और गैस के दाम भी आम लोगों की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं जिसका असर लोगों के घरेलू बजट पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार इस पर अमल करते हुए सभी वर्ग के कार्ड धारकों को साल में छह गैस सिलेंडर मुफ्त प्रदान करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static