छात्रा को जिंदा जलाने का मामलाः सीएम ने कहा- सरकार उठाएगी पीड़िता के इलाज का खर्च

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 06:36 PM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पौड़ी जिले में कॉलेज छात्रा को आग लगाने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि वह पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। 

सीएम ने आरोपी के खिलाफ होगी कठोरतम कार्रवाई के दिए निर्देश 
मुख्यमंत्री ने इस घटना के संबंध में पौड़ी के जिलाधिकारी से विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि छात्रा के इलाज में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके साथ ही पीड़िता के सारे इलाज का खर्च सरकार के द्वारा वहन किया जाएगा। सीएम ने इस घटना के आरोपी को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 
PunjabKesari
छात्रा को बेहतर इलाज देने के लिए दिल्ली में करवाया जाना था भर्तीः हरीश रावत 
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव हरीश रावत ने पौड़ी में छात्रा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना को अत्यंत वीभत्स और क्रूरतम बताया है। उन्होंने कहा कि कानून दोषी को सजा देगा लेकिन ऋषिकेश के एम्स में भर्ती छात्रा अपने जीवन की लड़ाई लड़ रही है। इसके साथ ही हरीश रावत ने कहा कि अच्छा होता अगर पौड़ी प्रशासन उस छात्रा को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली में भर्ती करवाता।

बता दें कि पौड़ी जिले में छात्रा के द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए छात्र पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद 70 प्रतिशत झुलसी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static