राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को ऋषिकेश AIIMS में करवाया गया भर्ती, कोरोना की हो चुकी है पुष्टि

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 06:10 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया है। दरअसल उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। यह जानकारी राज्यपाल ने स्वयं सोशल मीडिया पर साझा की। साथ ही बताया था कि उन्हें इस बीमारी के लक्षण नहीं हैं और न ही उन्हें कोई परेशानी है। उन्होंने कहा कि डाक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

एम्स के पीआरओ डॉ. हरीश थपलियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके स्वास्थ्य के इलाज और निगरानी के लिए 5 चिकित्सा विशेषज्ञों की एक टीम बनाई गई है। वहीं राज्यपाल ने हाल में उनके संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और अपनी जांच करवाने का आग्रह भी किया है। शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उनसे राजभवन में मुलाकात की थी।

इस बीच यहां राजभवन से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्यपाल एक सप्ताह के अवकाश पर आगरा गई थीं जहां से वह शुक्रवार की शाम को राजभवन लौटी थीं। चूंकि शनिवार और रविवार अवकाश था और राजनिवास और राज्यपाल सचिवालय के परिसर काफी दूर और अलग हैं इसलिए उनका किसी अधिकारी या कर्मचारी से कोई संपर्क नहीं हुआ है और इसलिए राज्यपाल सचिवालय सामान्य रूप से कार्य करेगा।
 

Nitika