राज्यपाल ने सीएम की पुस्तक ''मनसा वाचा कर्मणाः उत्तराखंड उत्कर्ष'' का किया विमोचन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 10:45 AM (IST)

गैरसैंणः उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पॉल ने मंगलवार को गैरसैंण के भराड़ीसैंण में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की पुस्तक 'मनसा वाचा कर्मणाः उत्तराखंड उत्कर्ष' का विमोचन किया। 

मुख्यमंत्री ने अपने एक साल के कार्यकाल में जो कुछ भी कहा और किया, उसे जनता के सामने लाने का प्रयास किया गया है। इस अवसर पर राज्यपाल ने सीएम को उनके अनुभवों पर आधारित और सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं, लक्ष्यों और उपलब्धियों को लेखन के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने के लिए बधाई दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने अपने विचारों को संग्रह कर पुस्तक का रूप दिया है। उन्होंने कहा कि 'मनसा वाचा कर्मणाः उत्तराखंड उत्कर्ष' उनके भाषणों का संकलन है। पिछले एक वर्ष में सरकार ने मन, वाणी और कर्म से राज्य के समग्र विकास के लिए ईमानदार पहल की है। इस संकलन में सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं, लक्ष्यों और उपलब्धियों को अपने शब्दों में पिरोने का प्रयास किया गया है।

बता दें कि पुस्तक विमोचन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश सहित कैबिनेट मंत्रियों, अधिकारियों और विधायकों ने सीएम को उनकी पुस्तक के लिए बधाई दी। 

Punjab Kesari