हरक सिंह रावत ने की जिला योजना की समीक्षा बैठक, जनप्रतिनिधियों ने जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 11:47 AM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड में नैनीताल जिले के प्रभारी मंत्री हरक सिंह रावत ने सोमवार को जिला योजना की समीक्षा बैठक की। 
PunjabKesari
बैठक में 38 करोड़ 61 लाख का बजट किया गया पास
जानकारी के अनुसार, बैठक में 38 करोड़ 61 लाख का बजट पास किया गया। इसमें मुख्य रूप से लोक निर्माण विभाग और पेयजल विभाग का बजट बढ़ाया गया, जिससे कि विकास से जुड़े पिछले कार्यों को भी किया जाएगा। बैठक में हरक सिंह रावत न अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो भी योजनाएं क्षतिग्रस्त है, उन योजनाओं पर तत्काल काम शुरू किया जाए ताकि विकास कार्यों में तेजी लाई जा सके।

जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर लगाए आरोप 
जिला योजना की समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने अधिकारियों पर खुद की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के द्वारा उनकी बात को नहीं सुना जाता। इसके कारण विकास कार्यों के लिए भी बजट नहीं मिल पा रहा है। इसके साथ-साथ लालकुआ से विधायक नवीन दुमका ने भी अधिकारियों पर काम मे लापरवाही करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को उनकी बात सुननी पड़ेगी। जनप्रतिनिधियों के द्वारा दी गई योजनाओं को ही सरकार की नीतियों के अन्तर्गत धरातल पर उतारना है।
PunjabKesari
जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर हरक सिंह रावत दिखाई दिए सख्त 
समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर हरक सिंह रावत भी सख्त दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि अभी अधिकारियों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भी अगर अधिकारियों ने अपनी मनमानी की तो उनके खिलाफ सख्त कारर्वाई की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि अधिकारी किसी भी जनप्रतिनिधि की बात को व्यक्तिगत तौर पर ना लें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static