पार्टी से निष्कासित होने के बाद BJP विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हरिद्वार SSP ने मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 02:25 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में हरिद्वार से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने निकाल दिया गया है। इसके साथ ही विधायक की मुश्किलें अभी और भी बढ़ सकती है। वहीं इस मामले में अब हरिद्वार एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने रिपोर्ट मांगी है।

जानकारी के अनुसार, एसएसपी ने कहा कि विधायक के आवास लंढौरा क्षेत्र की मंगलौर थाने से उनके शस्त्र लाइसेंसों के बारे में रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि अगर जांच के दौरान यह पाया गया कि उन्होंने इन संस्थाओं का दुरुपयोग किया है तो जिलाधिकारी से उनके निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जाएगी। उन्होंने बताया कि वीडियो की भी जांच की जा रही है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने बताया कि चैंपियन को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है। इस संदर्भ में केंद्रीय नेतृत्व को उनके निष्कासन की सिफारिश की गई थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया है।

बता दें कि 2 दिनों पहले चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह 4 हथियारों के साथ शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुए राज्य और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं।
 

Nitika