हरीश रावत पहुंचे बागेश्वर, लोकायुक्त को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 02:42 PM (IST)

बागेश्वर(जगदीश उपाध्याय): उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत मंगलवार को बागेश्वर के उत्तरायणी मेले में पहुंचे। हरीश रावत के मेले में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं और स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ स्कूली बालिकाओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। 

इस मेले में स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किए। हरीश रावत ने बागेश्वर मेला समिति जिला प्रशासन और स्थानीय निवासियों को उत्तरायणी मेले की हार्दिक शुभकामनाएं दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम में हरीश रावत ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। 

हरीश रावत ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने लोगों से बड़े-बड़े वादे किए लेकिन सरकार उन वादों पर अमल करना नहीं जानती। त्रिवेन्द्र सरकार ने जनता से वादा किया था कि लोकायुक्त बनाया जाएगा। जनता ने सरकार द्वारा किए गए वादे पर भरोसा किया लेकिन सरकार ने अपने वादे को पूरा नहीं किया। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में कोई विकास नहीं किया है। उनके द्वारा किया गया विकास कही खो गया है, उसे खोजने के लिए हम इस ऐतिहासिक मेले में आए हैं। सरकार द्वारा किए गए विकास को हम सब मिलकर ढूंढने का प्रयास कर रहें हैं।