हरीश रावत ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर त्रिवेन्द्र पर बोला हमला, CM ने किया पलटवार

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 06:19 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर बड़ा हमला बोला है। 

हरीश रावत ने शायराना अंदाज में किया ट्वीट 
जानकारी के अनुसार, हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री को मेरी चुनावी हारें गिनवाने का बड़़ा शौक है। इसके साथ ही हरीश रावत ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए सीएम त्रिवेंद्र को कहा कि 'गिरते हैं सह सवार ही मैदाने जंग में'। इसके साथ ही हरीश रावत ने मुख्यमंत्री से तीखे सवाल पूछते हुए कहा कि इस चुनाव में सीएम कहां थे। उत्तराखंड में भाजपा मुख्यमंत्री के नाम पर वोट क्यों नहीं मांग रही थी और साथ ही मुख्यमंत्री को हरीश रावत ने चुनौती देते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में वह मुझ से सीधा सीधा टक्कर कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान ने चाहा तो मुख्यमंत्री का घमंड जल्द ही टूटेगा। 


मुख्यमंत्री ने किया पलटवार 
वहीं हरीश रावत के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि हरीश रावत लोगों के दिलों में बेशक रहे, इससे हमें कोई ऐतराज नहीं है लेकिन जब जनता अपने मताधिकार का प्रयोग करती तब भी लोगों के दिलों में रहना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में निर्णय बटन दबाकर होते हैं। इस लोकसभा चुनाव में यह बटन भाजपा के पक्ष में दबा है।

बता दें कि सीएम ने कहा कि जिस तरह से लोगों का उत्तराखंड में भाजपा के प्रति सकारात्मक माहौल है, वैसा ही माहौल पूरे देश में भी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता पीएम मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।
 

Nitika