मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हरीश रावत का हमला- देश के भीतर हर सेक्टर में मंदी का दौर

9/10/2019 5:02:55 PM

हल्द्वानीः केंद्र की मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के भीतर हर सेक्टर में मंदी का दौर है।

जानकारी के अनुसार, हरीश रावत ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लोगों में निराशा है। पूरा देश आर्थिक व्यवस्था के संकट से जूझ रहा है और सरकार इन सभी चुनौतियों का सामना करने में नाकाम है। इसका असर यह है कि लोग खरीददारी नहीं कर पा रहे हैं, जिस वजह से उत्पादन कम होता जा रहा है। वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा की वर्तमान में देश में बेरोजगारी अपने चरम पर है। उन्होंने कहा कि अब अगर यही केंद्र सरकार की उपलब्धि है तो ऐसी उपलब्धि शर्मनाक है।

बता दें कि भाजपा सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने कहा की दुनिया के सारे देशों में इस समय आर्थिक मंदी है लेकिन मंदी को रोकने या कम करने के लिए जो उपाय किए जा रहे हैं। इनका असर आगे देखने को मिलेगा लेकिन इन 100 दिनों के कार्यकाल में देश-विदेश नीति में आगे बढ़ा है और सबसे बड़ी सफलता तो आतंकवाद के ऊपर देश को मिली है।


Nitika

Related News